Blogger द्वारा संचालित.
ग्राम चौपाल में आपका स्वागत है * * * * नशा हे ख़राब झन पीहू शराब * * * * जल है तो कल है * * * * स्वच्छता, समानता, सदभाव, स्वालंबन एवं समृद्धि की ओर बढ़ता समाज * * * * ग्राम चौपाल में आपका स्वागत है

फिर बौखलाया पाक

>> 11 नवंबर, 2010

पाकिस्तान सरकार ने सुरक्षा परिषद में स्थायी सीट के लिए भारत को अमेरिका द्वारा समर्थन दिए जाने की निंदा की है. इतना ही नहीं राष्ट्रीय कैबिनेट के स्तर पर प्रस्ताव पास कर उसे समझ के बाहर बताया है.

पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय के एक बयान में कहा गया है कि संघीय सरकार ने एक प्रस्ताव पास कर "संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में स्थायी सीट के लिए भारत को समर्थन देने के अमेरिका के फैसले पर गंभीर चिंता और तीव्र असंतोष व्यक्त किया है."प्रस्ताव में कहा गया है कि यह समझ से बाहर है कि अमेरिका उस भारत को समर्थन दे रहा है जिसकी संयुक्त राष्ट्र चार्टर के सिद्धांतों और अंतरराष्ट्रीय कानून के पालन में धुंधली साख है.
प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की बैठक द्वारा पास प्रस्ताव में भारत पर जम्मू कश्मीर पर सुरक्षा परिषद के प्रस्ताव की अवहेलना करने और कश्मीरी जनता के मानवाधिकारों का व्यवस्थित हनन करने का आरोप लगाया गया है.


इस सप्ताह अपने भारत दौरे पर संसद को संबोधित करते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने पुनर्गठित सुरक्षा परिषद में स्थायी सदस्य के रूप में भारत का स्वागत करने की बात कही थी.

4 टिप्पणियाँ:

ललित शर्मा 11 नवंबर 2010 को 7:54 am  


इसकी भी पीड़ा को नजर अंदाज नहीं किया जा सकता,जैसे पड़ोसी के घर में कलर टीवी आने पर अड़ोसी की बीबी मुंह फ़ूला कर बैठ जाती है। कमोबेश यही बात है।:)

पैमाने में व्यग्र होते सोडे के बुलबुले!

प्रवीण पाण्डेय 11 नवंबर 2010 को 8:44 am  

बहुतै फड़फड़ाई रहा है।

ZEAL 11 नवंबर 2010 को 9:26 am  

ऊंट आया पहाड़ के नीचे !

एक टिप्पणी भेजें

About This Blog

  © Blogger template Webnolia by Ourblogtemplates.com 2009

Back to TOP