Blogger द्वारा संचालित.
ग्राम चौपाल में आपका स्वागत है * * * * नशा हे ख़राब झन पीहू शराब * * * * जल है तो कल है * * * * स्वच्छता, समानता, सदभाव, स्वालंबन एवं समृद्धि की ओर बढ़ता समाज * * * * ग्राम चौपाल में आपका स्वागत है

मैनपुर की जनता ने मुख्यमंत्री के प्रति आभार माना

>> 27 अगस्त, 2011






मु ख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से आज रात यहां उनके निवास पर राज्य भण्डार गृह निगम के अध्यक्ष श्री अशोक बजाज के नेतृत्व में मैनपुर  क्षेत्र से आये ग्रामीणों के प्रतिनिधि मण्डल ने सौजन्य मुलाकात की। प्रतिनिधि मण्डल ने गरियाबंद को नया जिला बनाने की घोषणा के लिए मुख्यमंत्री के प्रति आभार  प्रकट किया। प्रतिनिधि मण्डल में सर्वश्री योगेश शर्मा और जिला पंचायत सदस्य श्री अमृत लाल नागेश ,रामस्वरुप साहू, कन्हैयालाल साहू, रामसुंदर साहू, दिलीप साहू, राजेन्द्र तिवारी, शेख हसन खान, वली मोहम्मद , बलिहार  और दुलार सिन्हा आदि  शामिल थे।  

1 टिप्पणियाँ:

Swarajya karun 28 अगस्त 2011 को 9:00 am  

मुख्यमंत्री डॉ. रमनसिंह एक वरिष्ठ आयुर्वेदिक डॉक्टर भी हैं .इस नाते जनता की नब्ज़ और लोगों के दिलों की धडकनों को भी वह बहुत गहराई से महसूस करते हैं और जन-समस्याओं का प्रभावी इलाज भी उनके हाथों से होता है. उन्होंने बीते पन्द्रह अगस्त को छत्तीसगढ़ में नौ नए राजस्व जिलों की घोषणा करके यह साबित कर दिया है .इसके साथ ही उन्होंने नए जिलों के रूप में जनता को स्वतंत्रता दिवस की एक सुंदर सौगात दी है. मैनपुर भी इनमे शामिल है. इस वनांचल को जिला बनाए पर निश्चित रूप से वहाँ विकास के एक नए युग की शुरुआत होगी. शासन-प्रशासन जनता के नज़दीक पहुंचेगा तो हजारों -लाखों वनवासी परिवारों तक सरकारी सेवाओं की पहुँच भी आसान हो जाएगी. आपको और मैनपुर की जनता को बहुत-बहुत बधाई.

एक टिप्पणी भेजें

About This Blog

  © Blogger template Webnolia by Ourblogtemplates.com 2009

Back to TOP