Blogger द्वारा संचालित.
ग्राम चौपाल में आपका स्वागत है * * * * नशा हे ख़राब झन पीहू शराब * * * * जल है तो कल है * * * * स्वच्छता, समानता, सदभाव, स्वालंबन एवं समृद्धि की ओर बढ़ता समाज * * * * ग्राम चौपाल में आपका स्वागत है

मूंछ रखो, आधी कीमत में टिकट पाओ

>> 14 अक्तूबर, 2011


मार्क लिएव्रेमों 2007 से फ़्रांस रग्बी टीम के कोच
न्यूजीलैंड में इन दिनों रग्बी विश्व कप चल रहा है जहां फ्रांस ने सेमीफाइनल में जगह बनाई है। जाहिर है फ्रांस में इन दिनों रग्बी का जुनून है। वहाँ दो फ्रांसीसी टीमों- बाईऑन और मॉंगपुलिए के बीच होने वाले मैच में बाईऑन टीम ने प्रशंसकों को टिकटें आधी कीमत पर देने का फैसला किया है। हालांकि इसके लिए एक शर्त है।
शर्त ये है कि दर्शकों को फ्रांसीसी रग्बी टीम के प्रमुख कोच मार्क लिएव्रेमों की तर्ज पर मूंछ रखकर आना होगा। ये मूंछे नकली भी हो सकती हैं मतलब ये कि महिला और पुरुष दोनों इसका फायदा उठा सकते हैं।
दरअसल हुआ ये है कि फ्रांस के प्रमुख कोच मार्क लिएव्रेमों ने टीम के डिफ्रेंस कोच से शर्त लगाई थी जिससे वे हार गए। शर्त हारने के बाद से ही मार्क लिएव्रेमों ने दाढ़ी मूंछ नहीं बनवाई है। वैसे न्यूजीलैंड में जारी रग्बी विश्व कप के दौरान अपने बेबाक बयानों से फ्रांसीसी कोच पिछले कुछ दिनों से विवादों में रहे हैं।
उस पर से फ्रांस की टीम टोंगा से हार गई। लेकिन क्वार्टरफाइनल में इंग्लैंड को हराने के बाद कोच के आलोचक कुछ चुप्प हुए हैं। सेमीफाइनल मुकाबला 15 अक्टूबर को वेल्स से है।

4 टिप्पणियाँ:

प्रवीण पाण्डेय 14 अक्तूबर 2011 को 7:45 am  

वाह, हम भी धर लेते हैं।

PRAMOD KUMAR 14 अक्तूबर 2011 को 4:11 pm  

अच्छी शर्त है .........!
मूछ वालो की ही पूछ होनी चहिये.............!

एक टिप्पणी भेजें

About This Blog

  © Blogger template Webnolia by Ourblogtemplates.com 2009

Back to TOP